Lóreal Professional Paris Hair Spa Smooth Revival Conditioner Review

आज मैं आपके साथ एक कंडीशनर(Conditioner a hair product) का अनुभव शेयर करूंगी। क्यूंकि मेरे बाल रूखे(Dry) हैं और गरमियों के मौसम में काफी फ़्रिजी(Frizzy) हो जाते हैं इसलिए मेरे लिए हर बार बालों को शैम्पू(Hair Shampoo) करने के बाद कंडीशनर का इस्तेमाल करना जरूरी हो जाता है।

कुछ बातें Lóreal Professional Paris Hair Spa Smooth Revival Conditioner के बारे में

लॉरियल की हेयर स्पा रेंज प्रॉफेश्नल(Professional) हेयर सलून्स(Saloons) के लिए बनाई गयी है लेकिन आप अपने बालों को स्पा ट्रीटमेंट(Spa Treatment) जैसा अनुभव देने के लिए घर पर भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इस कंडीशनर को बालों को मैनेजेबल(Manageable) बनाने के लिए खास तौर पर बनाया गया है।

मात्रा तथा मूल्य

मात्रा :- 200 मिली(ml)

मूल्य :- ₹400/-

DSC01976

इंग्रेडिएंट्स(Ingredients):

DSC01980

पैकेजिंग(Packaging)

यह कंडीशनर नीले रंग की ट्यूब में आता है और इसकी कैप सिल्वर रंग की है। प्रॉडक्ट के बारे में सभी डिटेल्स ट्यूब पर प्रिंट की गयी हैं। ट्यूब की कैप अच्छी तरह से बंद होती है इसलिए लीकेज(Leakage) के चान्स नहीं हैं।

DSC01981

रंग तथा बनावट

यह कंडीशनर सफ़ेद रंग का है और ज्यादा तरल(Liquidy) नहीं है जिससे इसे बालों पर एक समान लगाना आसान होता है। इसकी खुशबू भीनी(Mild) है और मुझे काफी पसंद है। यह खुशबू बाल धोने के दो दिन बाद तक मेरे बालों को खुशबूदार बनाए रखती है।

DSC01983

कैसे इस्तेमाल करें(How to Use)

बालों को शैम्पू से धोने के बाद तौलिये से हल्का सुखाकर इस कंडीशनर को बालों की पूरी लंबाई तक लगाएँ। (बालों की जड़ों में कंडीशनर नहीं लगाना चाहिए क्यूंकि इससे आपके बाल ऑइली(Oily) हो सकते हैं) 2-3 मिनट तक लगा रहने के बाद पानी से बालों को अच्छे से धो लें।

मेरा अनुभव

यह कंडीशनर बालों को जरूरत के हिसाब से नमी(Moisture) प्रदान करता है। बालों को धोने के समय ही आपके बाल सॉफ्ट(Soft) महसूस होने लगते हैं। बालों को सुलझाना काफी आसान हो जाता है और यह  बालों को चिपचिपा(Oily) नहीं दिखाता है। मैंने इस कंडीशनर को इसी रेंज(Range) के शैम्पू के साथ इस्तेमाल नहीं किया है। यह कंडीशनर इसी रेंज(Range) के शैम्पू के साथ कितना असरदार रहेगा इस विषय में मैं कुछ नहीं कह सकती।

आपके लिए इसके अच्छे और कम आकर्षक पक्ष इस प्रकार हैं :-
Lóreal Professional Paris Hair Spa Smooth Revival Conditioner की अच्छाइयाँ
  • आकर्षक पैकेजिंग में उपलब्ध है।
  • भीनी और मनमोहक खुशबू है।
  • दो दिन तक बाल खुशबूदार बने रहते हैं।
  • बालों को उचित नमी(Moisture) प्रदान करता है।
  • सॉफ्ट और चमकदार बनाता है।
  • पेराबीन(Paraben) फ्री फॉर्मूला है।
  • थोड़ी मात्रा की जरूरत है इसलिए काफी दिनों तक चलता है।
  • घर पर ही स्पा जैसा एक्सपिरियन्स(Spa Experience) किया जा सकता है।
Lóreal Professional Paris Hair Spa Smooth Revival Conditioner की कमियाँ
  • ट्रैवल(Travel) करते समय साथ ले जाना मुश्किल है क्यूंकि बड़ा पैक है।
  • सभी जगह आसानी से उपलब्ध नहीं है।
  • कुछ को यह महंगा विकल्प लग सकता है।
अंतिम राय

यह कंडीशनर का काम बहुत बेहतर तरीके से करता है और मैं इसे इसके साथी शैम्पू(Same Range Shampoo) के साथ ट्राइ(Try) करना चाहूंगी।

Bsdb रेटिंग

4/5   

7 thoughts on “Lóreal Professional Paris Hair Spa Smooth Revival Conditioner Review”

  1. Thanks for sharing excellent informations. Your internet site is rather cool. I’m impressed by the details that you have on this particular site. It reveals just how nicely you perceive this subject. Bookmarked this website page, will come back for even more articles. You, my pal, ROCK! I found just the info I already searched everywhere and just couldn’t come across. What a good web site.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_bye.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_good.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_negative.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_scratch.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_wacko.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_yahoo.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_cool.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_rose.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_smile.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_whistle3.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_mail.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_cry.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_sad.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_unsure.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_wink.gif 
http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_heart.gif  http://bsdblog.in/wp-content/plugins/wp-monalisa/icons/wpml_yes.gif